Sunday

गैंग्‍स ऑफ वासेपुर : बीस करोड़़ की फिल्‍म, कमाई 6.63 करोड़

मुंबई। गैंग्‍स ऑफ वासेपुर से चर्चा में आए अनुराग कश्‍यप को इस बात के लिए खुश होना चाहिए कि उनकी फिल्‍म ने पहले दिन शुक्रवार को 3.03 करोड़ और शनिवार को 3.60 करोड़ रुपए की कमाई कर रही है।

फिल्म को मिल रहे रेस्पॉन्स से निर्देशक अनुराग कश्यप इतने उत्साहित हो गए उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि गैंग्स ऑफ वासेपुर उनकी सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म होगी।

तरन आदर्श कहते हें कि गैंग्‍स ऑफ वासेपुर की दोनों दिनों की कमाई कुल 6.63 करोड़ रही। शुक्रवार को 3.03 करोड़ और शनिवार को 3.60 करोड़ रुपए की कमाई। हालांकि, कोमल नाहटा इसे औसत से कम ही बता रहे हैं।

बीस करोड़ रुपए में बनने वाली गैंग्‍स ऑफ वासेपुर मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इसके लिए इस फिल्‍म को आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के कलाकारों ने भी खूब सराहा है।

खुद अमिताभ बच्‍चन लिखते हैं कि अभी ही गैंग्‍स ऑफ वासेपुर देखी। वाह क्‍या फिल्‍म हैं। मनोज के साथ अन्‍य कलाकारों ने भी शानदार काम किया है। अनुराग कश्‍यप का निर्देशन लाजवाब।

राम गोपाल वर्मा कहते हैं कि अभी गैंग्‍स ऑ‍फ वासेपुर देखी। अनुराग ने उम्‍दा निर्देशन दिया है।

जहां तक समीक्षकों की बात हैं तो गैंग्स ऑफ वासेपुर को लेकर इनकी बंटी हुई है। लेकिन आम लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। शुक्रवार को फिल्म के रिलीज होने के बाद लोगों ने सोशल वेबसाइट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं हैं। ट्विटर पर आई ज़्यादातर प्रतिक्रियाओं में आम लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है।

'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' दो भागों में बनी है। करीब साढ़े पांच घंटे की इस फिल्‍म में 25 गाने हैं।



No comments:

Post a Comment